Homeमुख्य खबरपत्रकार उत्कर्ष सिंह को कब मिलेगा अपने दुर्घटना से जुड़े सवालों का...

पत्रकार उत्कर्ष सिंह को कब मिलेगा अपने दुर्घटना से जुड़े सवालों का जवाब?

दुर्घटना के बाद महिंद्रा कंपनी और राज्य व जिला प्रशासन से पूछे ये सवाल

उत्कर्ष सिंह पत्रकार हैं और अनसीन इंडिया के नाम से वेबपोर्टल का संचालन करते हैं. दो जनवरी के अहले सुबह वे दुर्घटना​ के शिकार हो गये. हालांकि वे सुरक्षित हैं लेकिन उनकी चार पहिया वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है.

अपने दुर्घटना का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बताया है कि घने कोहरे और धुंध के कारण गलत दिशा से आने वाले वाहन के द्वारा टक्कर मारा गया जिससे उनकी स्कॉर्पियों क्षतिग्रस्त हो गयी. रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने वाले लोग किस प्रकार लापरवाही बरतते हैं इसका उदाहरण यह दुर्घटना है.

उन्होंने दुर्घटना को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं और महिंद्रा के मालिक और कंपनी को भी टैग किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है..मेरी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए लेकिन एयर बैग नहीं खुला. एयर बैग है या मजाक? सेफ्टी फीचर के नाम पर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ क्यों?

हालांकि जब कई लोगों ने उन्हें अधिक तेज गति में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया तो इसका भी जवाब उन्होंने अपने ट्वीट से दिया है. उन्होंने कहा है कि जो लोग उन्हें निजी तौर पर जाते हैं वह जानते हैं कि वे एक संतुलित रफ्तार में वाहन चलाते हैं.

उन्होंने लिखा है..कुछ लोगों का मानना है कि मैं ओवर स्पीड कर रहा था. पटना से कोईलवर तक मैं करीब 40 की स्पीड से चला, फ़ोर लेन पर आने के बाद अधिकतम स्पीड 60 गई होगी. मुझे निजी तौर पर जानने वालों को पता है कि मैं कितनी सेफ ड्राइविंग करता हूँ.

उन्होंने दुर्घटना के बाद कुछ सवाल भी किये हैं जिसमें कहा है कि मेरी जान बच गई लेकिन कुछ सवाल…टना-बक्सर फोर लेन पर हजारों गाड़ियाँ रॉंग साइड चलती हैं, कैसे? फोर लेन घेर कर बाजार लगाया जाता है, कैसे? बिना वॉर्निंग इंडिकेटर डायवर्जन बने हुए हैं, क्यों? स्पीड ज़्यादा थी तो एयरबैग क्यों नहीं खुला, कम थी तो गाड़ी को इतना नुकसान कैसे पहुँचा?

अब देखना है कि महिंद्रा कंपनी और जिला तथा राज्य सरकार उनके इन सवालों का जवाब उन्हें कब देती है.

Stay Connected
[td_block_social_counter facebook="#" twitter="#" youtube="#" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]
Latest News
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here